जालौन - फिर एक मासूम बच्ची हुई हैवानियत का शिकार,मानवता फिर हुई शर्मसार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 9 June 2019

जालौन - फिर एक मासूम बच्ची हुई हैवानियत का शिकार,मानवता फिर हुई शर्मसार

रिपोर्ट - अमित गौर 
  
यूपी में अपराध थमने का नाम नही ले रहा है अलीगढ़, बरेली, हमीरपुर के बाद आज जनपद जालौन में भीएक 8 वर्षीय मासूम बच्ची की अज्ञात लोगों ने हत्याकर शव को अर्ध नग्न अवस्था खेत की गूल में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई जनपद जालौन के कुठोंद थानांतर्गत ग्राम बिजबाहा से जहां जालौन के थाना कुठौंद थाना क्षेत्र में 8 वर्षीय दलित मासूम बच्ची का अर्धनग्न शव खेत की गूल में मिला। जिससे वहां हड़कम्प मच गया। बच्ची के गले में सलवार से फंदा लगा हुआ है। सूचना पर थाने की पुलिस  व आला अधिकारी मौके पर पहुंच गई है। साथ ही एसपी जालौन भी मौके लिए जा रहे हैं | जनपद जालौन के कुठौद थानान्तर्गत एक ग्राम बिजवाहा  में स्थानीय लोगों ने 8 वर्षीय बच्ची के शव को अर्धनग्न अवस्था में खेत की गूल में पड़ा हुआ देखा। बच्ची  के गले में उसी के सलवार से फंदा लगा हुआ था। जिस कारण मामला संदिग्ध लगा रहा है। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई है सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में छानबीन शुरु कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या की गई है।

 
 हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी है। परिजनों के मुताबिक उक्त बच्ची कल शाम को घर से खेलते हुए  गायब हो गई थी। जिसकी खोजबीन की जा रही थी। आज़ गांव के बाहर खेत की गूल में उसका शव बरामद हुआ है उसका इस हालत में शव  है। जिससे परिजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। Dig झांसी सुभाष सिंह बघेल भी घटना स्थल पर पहुँचे Dig झांसी ने बताया है कि मृतिका के पिता लाखन निषाद की तहरीर पर धारा  302, 201, व पास्को एक्ट के तहत मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया गया है और शव का पीएम के लिए दो डॉक्टरों की टीम गठित कर दी गई है और जनपद की पुलिस इस घटना को लेकर गहनता से जांच में जुटी है कि आखिर किन लोगों ने इस जघन्य अपराध में शामिल है हालाकि मृतिका के पिता के अनुसार गांव के दो युवकों को कुठौंद थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है जिनसे पूंछतांछ की जा रही है  रेप के बारे में dig झांसी ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी की बच्ची के साथ दरिंदो ने रेप किया है या नही इस दौरान पुलिस अधीक्षक जालौन स्वामी प्रसाद सहित जिले के आलाधिकारी  घटनास्थल पर मौजूद रहे

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।