कानपुर - युवक की हत्याकर खेत में फेंका शव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 11 June 2019

कानपुर - युवक की हत्याकर खेत में फेंका शव

ब्यूरो कानपुर रवि गुप्ता

थाना नर्वल क्षेत्र में एक युवक की पहले निर्मम हत्या की गयी बाद में उसके शव को खेत में फंेकर आरोपी फरार हो गये। कल मंगलवार की सुबह जब स्थानीय लोगो ने खेत पर शव पडा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं खेत में शव पडे होने की जानकारी होने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी और सैकडो लोग मौके पर एकत्र हो गयी। मौके पर सूचना पाकर पहुंची पुलिस तथा फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए तथा मृतक युवक के साथी की तलाश शुरू की। थाना नर्वल क्षेत्र के भगुवाखेडा गांव के रहने वाला 36 वर्षी राजू पासी मजदूरी का काम करता था। बताया जाता है कि राजू पारी मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। मंगलवार की सुबह गांव के बाहर नर्वल के पद्मकांत तिवारी के खेत में उसका शव पडा मिला। शव पडे होने की खबर से क्षेत्र हडकंप मच गया और गांव के लोगो की वहां भीड लग गयी।
 
 
 मृतक के शरीर में कई जगह चैटो के निशान थे जिसमें हाथ व चेरहे पर ज्यादा थे वहीं नाक व कान से खून निकल रहा था। लोगो ने आंशका जताई कि राजू पासी की हत्याकर उसके शव को खेत पर फेंका गया है। सूचना पाकर मौके पर नर्वल थाना पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी पहुंच गयी। मृतक के भाई पप्पू ने पुलिस को बताया कि राजू सोमवार की रात लगभग दस बजे पारा निवासी अपने साथी मनोज के साथ घर से निकला था। मनोज दुकान चलने की बात कहकर उसे साथ ले गया था। रात में राजू वापस नही आया और सुबह उसका शव खेत में पडा मिला है। वहीं चोटो के नाशान हत्या होने की दशा को बंया कर रहे है। फारेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्र किये गये। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगी फिलहाल मृतक राजू के साथी मनोज की तलाश की जा रही है। 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।