वाराणसी - कचहरी के बाहर हुआ जोरदार स्वागत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 24 June 2019

वाराणसी - कचहरी के बाहर हुआ जोरदार स्वागत


ब्यूरो -कैलाश सिंह विकास 

वाराणसी के डायमंन्ड होटल मे आज वाराणसी के आन बान शान के रूप मे बनारस के दो अधिवक्ताओं को एक साथ एक प्रदेश के चेयरमैन के रुप मे तथा एक अधिवक्ता के बार कौसिंल आफ इंण्डिया मे वाराणसी की ओर से पहली बार रिकाड मतो से जीतकर पहुचने पर वाराणसी के अधिवक्ताओं तथा कांग्रेस के लोगो ने किया।अपने स्वागत से अभिभूत श्री नाथ त्रिपाठी और हरिशंकर सिंह ने कहा कि वर्तमान समय मे न्याय पालिका से ही लोगो को उम्मीद है आज काग्रेस के लोगो ने जो पहल आगे आकर किया है उसके लियें पिंडरा के पाँच पाँच बार विधायक रह चुके अजय राय जी है। जो समय का सदुपयोग करेगा वही आगे बढ़ेगा। बार कौसिंल आफ उ0प्र०के चेयरमैन हरिशंकर सिंह  व बार कौसिंल आफ इंडिया के सदस्य पं श्री नाथ त्रिपाठी का आज कचहरी के बाहर हुआ जोरदार स्वागत।

स्वागत समारोह में जिला एवं शहर काग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय शंकर पांण्डेय, सतीश चौबे,उ०प्र०कांग्रेस विधिक प्रकोष्ठ के चेयरमैन,कांग्रेस के गौरव कपूर के अलावा वरिष्ठ अधिवक्ता अमर नाथ शर्मा राधेश्याम सिंह शैलेश सिंह प्रहलाद तिवारी, धीरेन्द्र नाथ शर्मा मंगलेश दुबे विन्धयाचल चौबे अशोक तिवारी, आनन्द शंकर मिश्रा अतुल मिश्रा,अनिल पाठक अरविन्द राय,संजय सिंह दाढ़ी,धीरेन्द्र श्रीवास्तव तथा महिला अधिवक्ता नूर फातमा सहित काफी संख्या में अधिवक्ता मौजूद थे।डायमन्ड होटल का हाल ठसाठस भरा था हाल के बाहर भी काफी संख्या मे लोग मौजूद थे। उक्त समारोह की अध्यक्षता अब्दुल कलाम ने की। कार्यक्रम के संयोजक राघवेन्द्र चौबेथे। कार्यक्रम का संचालन बनारस बार के महामंत्री विनोद शुक्ला ने किया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।