INDvsPAK -पाकिस्तान का ट्विटर पर कुछ यूं उड़ा मजाक - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 17 June 2019

INDvsPAK -पाकिस्तान का ट्विटर पर कुछ यूं उड़ा मजाक




विश्व कप 2019 में भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस के आधार पर 89 रन से मात दी। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए मैच में जीत के साथ ही भारत ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ सभी मैचों में जीत का रिकॉर्ड बरकरार रखा है। 




भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में कुल 7 मुकाबले हुए और सभी में भारत ने जीत हासिल की है।  अपने चौथे मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया. मैच का फैसला डकवर्थ-लेविस नियम के आधार पर हुआ. मैच हारने के बाद भारत में जहां घरों से लेकर सड़कों तक जश्न का माहौल था तो वहीं पाकिस्तान में निराशा पसरी गई.


 विरोधस्वरूप पड़ोसी मुल्क के लोगों ने सड़कों पर टीवी सेट फोड़कर अपनी टीम के खिलाफ प्रदर्शन किया. इसके अलावा सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट और ट्वीट करके जमकर भड़ास निकाली.

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।