बस्ती जनपद नेशनल हाईवे 28 जाम - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 24 July 2019

बस्ती जनपद नेशनल हाईवे 28 जाम

 


रिपोर्ट - राजित राम यादव

बस्ती जिले के विद्युत उपकेंद्र हर्रैया से सम्बन्ध लाइनमैन विद्युत की फाल्ट ठीक करते समय लाइन की चपेट में आने से लखनऊ में इलाज के दौरान मौत के बाद परिजनों ने हाईवे पर लाश रखकर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप था कि लाइन ठीक करते समय विद्युत की चपेट में आने से मौत के बाद किसी भी प्रकार की सहायता तो दूर विभाग के जिम्मेदार परिजनों की सुध तक नहीं लेने आए । जिससे नाराज परिजनों ने आज हर्रैया के नेशनल हाईवे पर लाश को रखकर जाम लगा दिया सड़क पर प्रदर्शन से घंटों दोनों तरफ हाईवे जाम रहा।
लम्बी बातचीत व उप जिलाधिकारी के  समुचित सहायता राशि व किसान बीमा से किसान बीमा राशि दिलाने के आश्वासन पर परिजन माने तब जाकर जाम को हटवाए जा सका।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।