बाराबंकी - सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रामनगर में डॉक्टर नहीं कर रहे है,किसी जान की परवाह - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 24 July 2019

बाराबंकी - सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रामनगर में डॉक्टर नहीं कर रहे है,किसी जान की परवाह




ब्यूरो चीफ योगेश तिवारी

रामनगर के बिठौरा ग्राम पंचायत में  जसकरन राजपूत  को  करेन्ट लगने से हुआ गम्भीर,जानवरों से फसल बचाने के लिए खेत में दौड़ाया  बिजली करेंट  तार । जिससे खुद ही बिजली की चपेट में हुआ गम्भीर, जिसे परिजनों ने आनन फानन  समुदायिक स्वास्थ केंद्र रामनगर ले  गये । जहां डॉक्टरों ने बिना हाथ लगाये ही मृतु घोसित कर दिया । और जब परिजनों ने डॉक्टरों से कहाँ, डॉक्टर साहब एक बार देख लीजिए तो डॉक्टरों ने  गाली देकर परिजनों को अस्पताल से बाहर भगा दिया ।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।