बाराबंकी - धनापुर कुटी में बाबा ख्याम दास जी का पावनतीर्थ स्थल हर साल हजारों की संख्या में श्रद्धालु आते है - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 28 July 2019

बाराबंकी - धनापुर कुटी में बाबा ख्याम दास जी का पावनतीर्थ स्थल हर साल हजारों की संख्या में श्रद्धालु आते है

 


ब्यूरो चीफ योगेश तिवारी

सिरौलीगौसपुर तहसील के अंतर्गत ग्राम मधनापुर कुटी में बाबा ख्याम दास जी का पावनतीर्थ स्थल है यहां हर साल हजारों की संख्या में श्रद्धालु आते है लेकिन यहा तो ना ही सफाई होती है न ही सफाई के नाम पर कुछ है अभरन तालाब में बहुत गन्दगी  है इस मामले को लेकर जब प्रधान से कहा गया। तो प्रधान ने कहा  कि मुझे मजदूर ही नही मिलते है और यहा पर एक सफाई कर्मी था ।3 साल हो गया है यहा  पर वह सफाईकर्मी  दिखाई भी नही दिया है।और मधनापुर कुटी को देखने के लिए कोई भी  अधिकारी  नही आता है। ग्रामीण के रहने वाले राहुल तिवारी ,शुभम तिवारी मन्दिर के महंत अशोक तिवारी जी ने कहा की अगर इस मंदिर की साफ सफ़ाई नही कराई गई तो सभी ग्रामीण को साथ मिलकर इस कि शिकायत जिलाधिकारी महोदय से करूँगा। यह पर उपस्थित रहे ग्रामीण सुरेश यादव,राजू,राजेश,केतार,पुरान आदि ग्रामीण के लोग उपस्थित रहे।।                                          

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।