बाराबंकी - प्रेम प्रसंग के चलते युवती ने लगाई नदी में छलांग , पास के लोगों ने बचाई जान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 19 July 2019

बाराबंकी - प्रेम प्रसंग के चलते युवती ने लगाई नदी में छलांग , पास के लोगों ने बचाई जान



ब्यूरो चीफ योगेश तिवारी

मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के गंगापुर पुल के निकट सुमली नदी में एक युवती ने छलाग लगा दी।हलाकि पास के खेत मे काम कर रहे मजदूरों ने युकती को डूबने से बचा लिया। यह युकती आत्महत्या करने के लिए नदी में कूदी थी। युकती को कूदते हुए पास के खेत मे काम कर रहे मजदूरों ने देख लिया।और उसे बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। कुछ देर बाद युकती को मजदूरों ने सकुसल बाहर निकाल लिया मामले की जाँच में पुलिस छानबीन में जुट गयी मालूम हो थाना मोहम्मद पुर खाला क्षेत्र के ग्राम गौरा सैलक निवासी महत्व शाई की पुत्री शायरा बनो (16) जो गुरुवार को सुबह थाना क्षेत्र के छेदा चौकी अंतर्गत गंगापुर सुमली नदी पुल पर छलाग लगा दी वही पास के खेत मे काम कर रहे मजदूरों ने शायरा बनो को बड़ी मकसद के बाद नंदी से सकुशल बाहर निकलकर परिजनों को सौंप दिया।पुलिस के मुताबिक शायरा बानो ने प्रेम प्रसंग के चलते नहर में कूदकर अपनी जीवन लीला को समाप्त करना चाहती थी।हलाकि पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।