बस्ती - दबंगों के कहर से पीड़ित परिवार ने एसपी से जान बचाने की भीख मांगी। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 21 July 2019

बस्ती - दबंगों के कहर से पीड़ित परिवार ने एसपी से जान बचाने की भीख मांगी।

रिपोर्ट - राजित राम यादव

पैकोलिया थाना क्षेत्र मदीनापुर गाँव का है दबंगों का कहर जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने गांव में दौड़ा दौडा़ कर घर में घुसकर। युकती के  परिवार की जमकर की पिटाई। 4 लोग का हाथ पैर तोड़ कर किया गंभीर रूप से घायल। 16 लोगों के खिलाफ पैकोलिया थाना  ने  दर्ज किया एफ आई आर। पीड़ित युक्ति ने पुलिस अधीक्षक बस्ती  का पैर पकड़ कर। न्याय की भीख मांगी। पीड़ित परिवार का कहना है की गांँव के दबंग और अपराधियों बार-बार दबाव दे रहे हैं । की सुला हो जाओ नहीं तो जान से मार देंगे । वही पूरी घटना की जानकारी देते हुए बस्ती मंडल के आईजी आशुतोष कुमार ने कहा कि आरोपी दबंग हैं ।


 साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिस  दी जा रही है। और थाना अध्यक्ष को निर्देश दिया गया है।की इनाम घोषित करके जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। घटना बस्ती जनपद के पैकोलिया थाना क्षेत्र मदीनापुर गांँव का है। जहाँ एक पीड़ित परिवार बस्ती पुलिस  अधीक्षक की पैर  पकड़ कर  गिड़गिड़ा रहा है । अपने परिवार के जान माल की  सुरक्षा के लिए  पीड़ित परिवार पहुंचा बस्ती  हिस्ट्री शीटर दिलीप सिंह व उनके लोगो द्वारा लगातार लड़की के परिवार पर घर छोड़ने और जान से मारने का दबाब बनाया जा रहा है। पीड़ित परिवार  पुलिस अधीक्षक बस्ती के ऑफिस पर न्याय की गुहार लगा रही है।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।