वाराणसी - तो इस वजह से अपने ही प्रेमी के हाथों होटल में मारी गई श्वेता - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 23 July 2019

वाराणसी - तो इस वजह से अपने ही प्रेमी के हाथों होटल में मारी गई श्वेता


ब्यूरो वाराणसी कैलाश सिंह विकास

 शहर के सबसे पाश इलाके में स्थित होटल अशोक के कमरे में मारी गई बीए की छात्रा श्वेता सिंह के बारे में कई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। शादीशुदा और दो बच्चों का पिता होने के बावजूद अमित के साथ श्वेता के करीबी संबंध थे। इसकी जानकारी अमित की पत्नी को भी थी। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच कई बार झगड़ा भी हो चुका था। श्वेता की मनमानी के कारण उसके घर वाले भी काफी परेशान रहते थे। पुलिस के अनुसार अमित की पत्नी ने होटल में कई बार अमित व श्वेता को साथ शराब पीते पकड़ा था। इसको लेकर होटल में काफी हंगामा भी हुआ था। एक बार पत्नी ने पुलिस को भी बुलाया था लेकिन बाद में अमित के माफी मांगने पर समझौता हो गया था। फिर भी अमित की आदतें नहीं बदली और उसका श्वेता के साथ मिलना अौर शराब पीना जारी रहा।इसके बाद अमित के ससुर ने भी दोनों को साथ पकड़ा और काफी समझाया लेकिन अमित मानने को तैयार नहीं था। एेसे में माना जा रहा है कि श्वेता भी इन झगड़ों को हमेशा के लिए खत्म करना चाहती थी अौर अपने रिश्ते को कोई नाम देना चाहती थी। हो सकता है कि वह शादी करने का दबाव बना रही हो। होटल मैनेजर जयप्रकाश मौर्या ने बताया कि श्वेता और होटल मालिक अमित के बीच संबंधों की जानकारी सभी कर्मचारियों को थी। वह कभी भी बिना पूछे होटल में आती और कमरा नम्बर सात में रुकती थी। उसके आने-जाने की कभी भी रजिस्टर में एंट्री नहीं होती थी। 

 



श्वेता से परेशान थे घर वाले

श्वेता की हरकतों से उसके घरवाले भी काफी परेशान रहते थे। मां और फिर पिता की मौत होने के बाद श्वेता किसी की नहीं सुनती थी। परिजनों ने कई बार शादी की बात चलाई लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद ही परिजनों ने उसकी छोटी बहन की शादी कर दी थी। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे दादा राम इकबाल सिंह ने बताया कि श्वेता काशी विद्यापीठ से इसी साल बीए पूरा कर चुकी थी। शनिवार को वह मार्कशीट लेने के लिए घर से निकली थी। सोमवार को पिता की पेंशन के लिए कागजात बनवाने देवरिया जाना था। पुलिस के अनुसार दादा ने शनिवार व रविवार को नहीं लौटने पर श्वेता को कई बार फोन भी किया था लेकिन उसने नहीं उठाया। दादा के अनुसार श्वेता होटल मालिक के सम्पर्क में कैसे व कब आई इन्हें कोई जानकारी नहीं है। पुलिस का फोन जाने पर उन्हें श्वेता को गोली लगने की जानकारी हुई।

अलसुबह गोली मारकर हुई हत्या

छात्रा श्वेता की सिगरा स्थित होटल अशोक में हत्या हुई। पुलिस ने होटल के मालिक अमित सिंह को गिरफ्तार किया है। उसी की पिस्टल से गोली मारी गई थी।  हालांकि अमित का कहना है कि शराब के नशे में होने के कारण श्वेता ने खुद गोली मारी है। उसने कनपटी पर सटाकर मजाक में ट्रिगर दबाया और गोली चल गई। उसका श्वेता के साथ कोई झगड़ा नहीं हुआ था। लेकिन पुलिस के अनुसार जिस तरह से गोली बाईं तरफ से लगने के बाद दाई कनपटी से बाहर चली गई है, खुद इस तरह से गोली मारना संभव नहीं है।

मां, बाप और अब बेटी की आकस्मिक मौत

श्वेता की मौत के बाद उसके मंडुवाडीह स्थित घर के आसपास लोग कई तरह की चर्चाएं कर रहे थे। उनका कहना था कि मां-बाप और अब बेटी तीनों की आकस्मिक मौत हुई। पिता मनोज सिंह की मौत गंगा में डूबने से हुई थी। वहीं मां सविता देवी की मौत संदिग्ध परिस्थिति में जलने से हुई थी। अब बेटी श्वेता की हत्या कर दी गई।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।