वाराणसी जोंन की 25 वीं अन्तर्जनपदीय कुश्ती,कबड्डी,भारोत्तोलन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 8 August 2019

वाराणसी जोंन की 25 वीं अन्तर्जनपदीय कुश्ती,कबड्डी,भारोत्तोलन


ब्यूरो -कैलाश सिंह विकाश 

वाराणसी जोंन की 25 वीं अन्तर्जनपदीय कुश्ती,कबड्डी,भारोत्तोलन एवं बॉक्सिंग प्रतियोगिता का पुलिस अधीक्षक मीरजापुर द्वारा किया गया भव्य शुभारम्भ

 अवधेश कुमार पाण्डेय पुलिस अधीक्षक मीरजापुर महोदय द्वारा वाराणसी जोंन की 25 वीं अन्तर्जनपदीय कुश्ती,कबड्डी भारोत्तोलन एवं बॉक्सिंग प्रतियोगिता का शुभारम्भ पुलिस लाइन मीरजापुर के ग्राउण्ड पर किया गया। यह प्रतियोगिता दिनांक 08-08-2019 से शुरू होकर दिनांक 10-08-2019 को सम्पन्न होगी। शुभारम्भ समारोह में पुलिस अधीक्षक महोदय को क्षेत्राधिकारी लाइन द्वारा बैज व अपर पुलिस अधीक्षक नगर द्वारा कैप पहनाकर सम्मानित किया गया, इसके पश्चात पुलिस अधीक्षक मीरजापुर द्वारा जोंन के 10 जनपदों वाराणसी,जौनपुर, बलिया,चन्दौली,आजमगढ़,भदोही,मीरजापुर,सोनभद्र,गाजीपुर,व मऊ के टीम मैनेजरों से उनका परिचय प्रात कर,शान्ति का प्रतीक कबूतर व गुब्बारा उड़ाकर प्रतियोगिता के शुभारम्भ की घोषणा की गयी। प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को खेल की भावना की शपथ मेजबान जनपद मीरजापुर टीम के मैनेजर निरीक्षक रविन्द्र सिंह यादव द्वारा दिलायी गयी।

 पुलिस अधीक्षक महोदय् द्वारा खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए खेल को खेल की भावना से खेलने के लिए और अच्छा प्रदर्शन दिखाने व सफल होने की शुभकामना दी गयी, तत्पश्चात शुभारम्भ मैच कबड्डी का वाराणसी व आजमगढ़ का हुआ जिसमें वाराणसी की टीम विजयी रही व कबड्डी प्रतियोगिता में जोन के सभी जनपदों की टीमो द्वारा प्रतिभाग किया गया जिसमें वाराणसी, भदोही, मीरजापुर, जौनपुर की टीम सेमीफाइनल में पहुची प्रतियोगिता का सेमीफाइनल कल दिनांक 09-08-2019 को पुलिस लाइन के ग्राउण्ड पर पहला मैच वाराणसी व जौनपुर के मध्य व दूसरा मैच जनपद भदोही व मीरजापुर के मध्य खेला जायेगा।प्रतियोगिता में आगे भारोत्तोलन,कुश्ती व बाक्सिंग की प्रतियोगिता बरकछा के जसोवर स्टेडियम में हुई जिसमे वाराणसी जोन के महिला व पुरुष वर्ग द्वारा प्रतिभाग किया गया।


भारोत्तोलन में जनपद मीरजापुर की टीम विजयी रही, महिला वर्ग की प्रतियोगिता जारी है। प्रतियोगिता का संचालन प्रतिसार निरीक्षक व कमेन्ट्री आरक्षी अजय यादव द्वारा की गयी। प्रतियोगिता में कबड्डी के रेफरी श्री कन्हैया सिंह यादव, आनन्द यादव व भारोत्तोलन के रेफरी विमलेश कुमार रहे। शुभारम्भ समारोह में अपर पुलिस अधीक्षक नगर श्री प्रकाश स्वरूप पाण्डेय, क्षेत्राधिकारी नगर श्री सुधीर सिंह, क्षेत्राधिकारी सदर/लाइन श्री संजय सिंह, क्षेत्राधिकारी ऑपरेशन श्री रमाकान्त व प्रतिसार निरीक्षक श्री गोरखनाथ सिंह सहित कॉफी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।