कानपुर - पांच चौकी प्रभारियों समेत बीस दरोगा इधर से उधर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 6 August 2019

कानपुर - पांच चौकी प्रभारियों समेत बीस दरोगा इधर से उधर

  रिपोर्ट अभिलाष

 मोहित चौधरी को कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में लाइन हाजिर !एसएसपी अनंत देव तिवारी ने पांच चौकी प्रभारियों समेत बीस दरोगाओं के कार्य क्षेत्र में फेरबदल किया है। इसमें पुलिस लाइन में तैनात कई दरोगाओं को चौकी प्रभारी व थाने का वरिष्ठ उप निरीक्षक बनाया है।एसएसपी द्वारा चौकी प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में की गयी तब्दीली में विश्व विद्यालय चौकी प्रभारी रहे सुभाष चंद्र को अब उस्मानपुर चौकी का प्रभार दिया गया है। वहीं शिवगोदावरी चौकी प्रभारी रहे जीतेन्द्र कुमार यादव को जाजपुर (घाटमपुर) चौकी प्रभारी बनाया गया है।जाजपुर चौकी प्रभारी रहे अशोक कुमार से चौकी का प्रभार छीनकर उन्हें नजीराबाद थाने में तैनात किया गया है। वहीं उस्मानपुर चौकी प्रभारी रहे देव नरायण द्विवेदी को मंधना चौकी प्रभारी बनाया गया है। 
 

चौकी प्रभारी मंधना रहे मोहित चौधरी को कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसी प्रकार पुलिस लाइन में तैनात दरोगा राम मूरत पटेल को शिवगोदावरी चौकी प्रभारी व नसीम अख्तर को विविद्यालय चौकी प्रभारी बनाया गया है।अन्य दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में हुई तब्दीली में पुलिस लाइन में तैनात विनय कुमार तिवारी को स्वॉट टीम, गोपी कृष्ण को चौबेपुर थाना, संतराम को कर्नलगंज थाना, मनोज कुमार सिंह को नौबस्ता थाना में तैनाती दी गयी है।वहीं लाइन में तैनात परवेज अली को एसएसआई कर्नलगंज, सुरेश चाहर को एसएसआई बाबूपुरवा, बिल्हौर थाने में तैनात दरोगा राजेश सिंह को अर्मापुर थाना, सुघर सिंह को एन्टी भू-माफिया सेल, नवाबगंज थाने में तैनात शिव प्रताप सिंह को चौबेपुर थाना, नवाबगंज में तैनात राजेश कुमार को काकादेव थाना, चौबेपुर थाना में तैनात अखिलेश यादव को सजेती थाना और चौबेपुर में तैनात सुभाष चंद्र को नौबस्ता थाने में तैनाती दी गयी है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।