बाराबंकी-शासन के कडे रूख के बाद मध्यांचल विजली विभाग द्वारा बडे बकाये - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 29 August 2019

बाराबंकी-शासन के कडे रूख के बाद मध्यांचल विजली विभाग द्वारा बडे बकाये



 ब्यूरो चीफ: योगेश तिवारी की रिपोर्ट

शासन के कडे रूख के बाद मध्यांचल विजली विभाग द्वारा बडे बकाये दारो से विल जमा न करने की स्थिती मे कनेक्शन काटने  विजली विल जमा कराने को लेकर रामनगर डिवीजन के अधिशाषी अभियन्ता हर्षित श्रीवास्तव द्वारा चलाये जा रहे महाभियान के तहत आज डिवीजन राम नगर   सिरौली गौसपुर मसौली  पावर हाउस अन्तर्गत 9 लाख रूपया जमा कराया गया है  75 कनेक्शन काटे गये है ।

 तथा बदोसरांय मे कैम्प का आयोजन करके 116 उपभोक्ताओ से 2 लाख 90 हजार रूपया एस डी ओ ने जमा कराया है । इस बाबत अधिशाषी अभियन्ता ने बताया है कि विजली का बकाया विल जमा कराने हेतु उपभोक्ताओं की सहूलियत हेतु कस्बो मे लगाया जा रहा है जंहा आसानी की साथ अपना विजली का बकाया विल जमा कर सकेगें ऑन लाइन विजली विल जन सेवा केन्द्र सी एस सी पर जमाकर सकते है ।उन्होने मीडर रीडरो को भी निर्देश दिये है कि हर माह उपभोक्ताओ के विजली के विल गुणवक्ता पूर्ण निकाले । शासन के निर्देश पर चलाया गया महाभियान चलता रहेगा ।इस मौके पर एस डी ओ प्रेम प्रकाश लाइन मैन सत्यवान मीटर रीडर राजेश नन्दू लाल जी लवलेश आदि विद्युत कर्मी उपस्थित रहे ।






No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।