राज्यपाल आनंदीबेन का कल अयोध्या दौरा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 18 September 2019

राज्यपाल आनंदीबेन का कल अयोध्या दौरा

                                                                                                                                                             उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक कल अयोध्या दौरा पर जाएंगे। इस दौरान वे अवध विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे। साथ ही राज्यपाल मिनट 2 मिनट कार्यक्रम में भी शामिल होंगी।
राज्यपाल सुबह 10:15 पर अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगी। इसके बाद 10:20 पर वे अवध विश्वविद्यालय पहुंच जाएंगी और 10:30 से 1:00 बजे तक दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी। फिर 1:00 बजे से 4:00 बजे के बीच वे लंच करेंगी व रेस्ट लेंगी।

4:00 बजे के बाद अयोध्या में रामलला हनुमानगढ़ी का करेंगी दर्शन और सरयू घाट जाएंगी। इसके बाद अयोध्या के सर्किट हाउस में रात में आराम करेंगी। 20 सितंबर को सुबह 9:45 पर अयोध्या एयरपोर्ट से गोंडा के लिए रवाना होंगी। वहां पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर से लैंड करेंगी और गोंडा के कार्यक्रमो में शामिल होंगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।