बस्ती-मासूम बेटी के सामने बाप की बेरहमी से पीटने वाले दरोगा व सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 13 September 2019

बस्ती-मासूम बेटी के सामने बाप की बेरहमी से पीटने वाले दरोगा व सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज



खेसरहा पुलिस ने युवक की बेरहमी से पिटाई के मामले में आरोपी दरोगा व सिपाही के खिलाफ मुकदमा  दर्ज कर लिया है।धारा 166, 323, 504 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ।बताते चलें खेसरहा थाना क्षेत्र के सकारपार पुलिस चौकी प्रभारी वीरेंद्र कुमार मिश्र व हमराही सिपाही मनोज कुमार मंगलवार करीब चार बजे चौराहे पर खड़े थे।इसी बीच कुड़जा निवासी रामेश्वर पांडेय 25 व अपनी पुत्री 4 के साथ दुकान पर थे। टिकुर का रहने वाला एक ब्यक्ति रिचार्ज कराने पहुंचा। रामेश्वर घर जल्दी पहुंचने का हवाला देकर शटर डाउन कर दिया।इसी बात को लेकर कुछ कहा सुनी हो गई। 

इस बात की सूचना किसी ने चौकी प्रभारी को दी, रामेश्वर जैसे ही अपनी बाइक से चौराहे से गुजर रहे थे।तभी सिपाही ने रुकने का इशारा किया। रामेश्वर की गाड़ी रुकते रुकते थोड़ी दूर चली गई। फिर तो दोनों पुलिस वाले युवक की पिटाई शुरू कर दी,किसी ने इस घटनाक्रम की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी, वीडियो वायरल होते ही दरोगा व सिपाही निलंबित हो गये। पुलिस की किरकीरी होता देख उच्चाधिकारियों के आदेश पर आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।एंव संबंधित घटना की जांच डुमरियागंज प्रभारी निरीक्षक को सौप दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।