ओमप्रकाश राजभर ने कहा प्रदेश में रोजी-रोजगार, विकास ठप - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 7 September 2019

ओमप्रकाश राजभर ने कहा प्रदेश में रोजी-रोजगार, विकास ठप


  तहकीकात न्यूज़ 
वाराणसी-सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधायक ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर मौजूदा भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में सच बोलना जुर्म है। 

इसके अलावा महंगाई के बारे में पूछने पर आप राष्ट्रद्रोही और पाकिस्तानी कहे जायेंगे। वहीं उन्होंने मॉब लिंचिंग के आरोपियों की शिनाख्त के लिए आवाज़ उठाई

बता दे भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर शनिवार को वाराणसी के सिंधौरा स्थित अपने आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की, जहां उन्होंने पार्टी को मजबूत बनाने के लिए चिंतन-मंथन किया।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने यूपी सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यूपी की सरकार आज तक की सबसे कमजोर सरकार है। प्रदेश में रोजी-रोजगार, विकास ठप हो गया है, देश की अर्थव्यवस्था ने 70 साल का रिकॉर्ड तोड़ा है।


साथ ही उन्होंने कहा कहा कि कल कारखाने बंद हो रहे हैं, लोग बेरोजगार हो रहे हैं। किसान फिर भुखमरी की कगार पर पहुंच गए हैं। यूपी में हत्या-लूट, बलात्कार, भ्रष्टाचार चरम पर है, योगी सरकार इसे रोकने में हर मोर्चे पर विफल रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी सरकार को हकीकत दिखाने की हिम्मत कर रहा है उस पर मुकदमा या जांच के चुंगल में फंसाया जा रहा है।

सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि इसके साथ ही भाजपा मीडिया के ऊपर भी अपना दबाव बनाने का प्रयास हो रही है। वाराणसी जिला हत्या, बलात्कार का शहर बन गया है। राजभर ने कहा कि केंद्र से सबसे ज्यादा बजट मिला लेकिन बिजली विभाग में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हुआ है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।