पटना- पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद रामकृपाल यादव दरधा नदी में डूबते-डूबते बचे ,लोगो ने कहा कि - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 3 October 2019

पटना- पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद रामकृपाल यादव दरधा नदी में डूबते-डूबते बचे ,लोगो ने कहा कि





 पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद रामकृपाल यादव बुधवार की रात दरधा नदी में डूबते-डूबते बचे। घटना तब हुई जब वे 'जुगाड़ की नाव' में चढ़ रहे थे। बताया जाता है कि नाव में फोटो शूट कराने के क्रम में अचानक उनका संतुलन बिगड़ा और वे 12 फीट की गहराई में जा गिरे। ग्रामीणों ने खींचकर उन्‍हें बचा लिया।सांसद ने कहा कि वे तैरना भी नहीं जानते तो डूब जाते। संसदीय क्षेत्र का भ्रमण करने गए थे। उन्‍होंने बताया कि अनुमंडल पदाधिकारी भ्रमण की सूचना देने के बावजूद नहीं आए। प्रशासन ने भी नाव उपलब्ध नहीं कराया। उन्‍होंने बताया कि दर्जनों गांवों के घर-घर में तीन-चार फीट पानी लगा है। जनता पीड़ा में है। जिलाधिकारी फोन तक नहीं उठा रहे हैं।
बताया जाता है कि बाढ़ पीडि़तों के बीच दवा वितरण के लिए पाटलिपुत्र के बीजेपी सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव गए थे। वे अपने समर्थकों के साथ टायर से बनी 'जुगाड़ नाव' पर चढ़ रहे थे। इस बीच उनका संतुलन बिगड़ गया और वे छपाक से नदी में गिर पड़े। रामकृपाल यादव के गिरते ही वहां अफरातफरी मच गई। समर्थकों ने उन्‍हें निकाला। इसके बाद लोगों की जान में जान आई। बताया जाता है कि समर्थकों के साथ ही वे वहां से लौट गए। 

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।