वाराणसी: : ककरमत्ता में सोमवार सुबह एक ट्रेन के डिरेल होने के बाद रेलवे में हड़कंप मच गया, अधिकारी मौके पर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 8 October 2019

वाराणसी: : ककरमत्ता में सोमवार सुबह एक ट्रेन के डिरेल होने के बाद रेलवे में हड़कंप मच गया, अधिकारी मौके पर



ब्यूरो- कैलाश सिंह विकाश 

वाराणसी: ककरमत्ता में सोमवार की सुबह एक ट्रेन की बोगी शंटिंग के दौरान डिरेल होने के बाद रेलवे में हड़कंप मच गया। अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची और संबंधित बोगी को वापस पटरी पर लाने की कोशिश शुरू हो गई। इस दौरान कई प्रमुख ट्रेनों का संचालन भी प्रभावित हुआ।

सोमवार की सुबह करीब सवा 9 बजे एक इंजन के साथ 6 बोगी लेकर शंटिंग कर रहा था तभी ककरमत्ता से यार्ड की ओर वापस जाते समय चेयर कार की बोगी पटरी से उतर गयी। जिससे डॉउन लाइन प्रभावित हो गयी। मौके पर रेलवे के अधिकारी पहुंचे और बोगी चढ़वाने का कार्य शुरू किया गया। अपलाइन से ट्रेनों का आवागमन काॅशन पर किया जा रहा है। मौके पर पहुंचे अधिकारी मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं और कुछ भी बोलने से कन्नी काट रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।