Basti-पूर्व अपराधों में संलिप्त हिस्ट्रीशीटरों को मिली चेतावनी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 23 November 2019

Basti-पूर्व अपराधों में संलिप्त हिस्ट्रीशीटरों को मिली चेतावनी





राज आर्या 

रुधौली: जनपद में अपराध नियंत्रण के क्रम में पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देश के क्रम में रुधौली पुलिस ने सघन जांच एवं दबिश अभियान के दौरान चार प्रमुख हिस्ट्रीशीटरों को गिरफ्तार कर चेतावनी दी।

शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि सघन जांच के दौरान थाने से संबंधित प्रमुख हिस्ट्रीशीटर अजय मिश्र, अहमद हुसैन, युसुफ सावत उर्फ मूसे, सुनील पांडेय उर्फ सड्डू को गिरफ्तार करते हुए चेतावनी देकर छोड़ा गया। कहा कि उक्त सभी के क्षेत्र में यदि कोई भी अपराध होता है तो संबंधित घटना से जोड़कर इन सभी की जांच की जाएगी। इसके अलावा क्षेत्र में किसी भी प्रकार की घटना की पूर्ण जिम्मेदारी ऐसे अपराधियों की ही होगी। पुलिस हर वक्त इन सब पर नजर बनाए रखेगी। इस दौरान क्षेत्राधिकारी जनार्दन दुबे, जॉइंट स्पेक्टर अवधेश राय,अशोल वर्मा,ऋतुन्जय यादव,राजन मिश्रा, धर्मेंद्र कुमार प्रजापति, हरिराम भारती, नगर पंचायत अध्यक्ष धीरसेन निषाद आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।