यूपी में संविधान दिवस पर विशेष सत्र के लिए बुलाई गई सर्वदलीय बैठक, कांग्रेस नेता दीपक सिंह साइकिल से पहुंचे.. - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 25 November 2019

यूपी में संविधान दिवस पर विशेष सत्र के लिए बुलाई गई सर्वदलीय बैठक, कांग्रेस नेता दीपक सिंह साइकिल से पहुंचे..



26 नवंबर को संविधान दिवस के मौके पर यूपी विधानमंडल में एक दिन का विशेष सत्र बुलाया जा रहा है। जिसके लिए सोमवार को विधानसभा अध्यक्ष ने सर्वदलीय बैठक बुलाई हैइस विशेष सत्र का दूरदर्शन से सीधा प्रसारण किया जाएगा। आयोजन के दौरान भारतीय संविधान की उद्देशिका तथा संविधान में निहित मूल कर्तव्यों के विषय में जन-जागरूकता लाई जाएगी।विधानमंडल के विशेष सत्र में संविधान की उद्देशिका तथा मूल उद्देश्यों पर केंद्रित निर्बाध चर्चा की जाएगी।वहीं, कांग्रेस के विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह यूपी के प्रदूषित शहरों की तरफ सरकार का ध्यान आकर्षित कराने के लिए अपने आवास बहुखंडी, डालीबाग, लखनऊ से विधानसभा में आयोजित सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए साइकिल से पहुंचे ।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।