अवैध शराब व खनन माफिया के लिए काल है इटावा के नये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 10 January 2020

अवैध शराब व खनन माफिया के लिए काल है इटावा के नये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर



इटावा- 2013 बैच के तेज तर्रार युवा आईपीएस अधिकारी आकाश तोमर का नाम सुनते ही अपराधी उनके नाम से खौफ- खाते है। इनकी कार्यप्रणाली की लोग प्रशंसा भी करते है बताया जाता है कि तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी आकाश तोमर के पुलिस कप्तान, बारहबंकी, संतकबीरनगर व इससे पहले सिटी गाजियाबाद रहने के दौरान अपराधी इनके नाम से खौफ खाते थे।


बीते वृहस्पतिवार की शाम को शासन द्वारा  आईपीएस अधिकारी आकाश तोमर को इटावा का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है। जिसके बाद अब चुनौतियाँ भी इनके लिए कुछ कम नहीं है। जिले में लगातार बढ़ रही अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाना इनके लिए किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं होगा। विशेषकर जिले में अवैध खनन की ट्रकों व अवैध शराब कारोबार पर अंकुश लगाना भी बड़ी चुनौती होगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।