कानपुर देहात-युवक ने मोबाइल टॉवर पर चढ़कर जमकर काटा हंगामा, फिर इस धमकी से मचा हड़कंप, हांथ पांव फूले - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 3 January 2020

कानपुर देहात-युवक ने मोबाइल टॉवर पर चढ़कर जमकर काटा हंगामा, फिर इस धमकी से मचा हड़कंप, हांथ पांव फूले







संवाददाता:अरविन्द शर्मा


कानपुर देहात कालेज से भुगतान न होने से आहत एक युवक ने ऐसा खतरनाक कदम उठाया कि कालेज प्रशासन के हांथ पांव फूल गए। वहीं आस पास के लोगों में हड़कंप मच गया। युवक का कानपुर देहात के औनहा स्थित भाभा इंजीनियरिंग कालेज में कई माह का पेमेंट बाकी है, जिसका भुगतान नहीं किया गया था। इसको लेकर वह मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया और आत्महत्या कि धमकी देने लगाम युवक की बात सुनकर आस पास के स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। जैसे ही सूचना कालेज में पहुंची तो कालेज प्रशासन के खलबली मच गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और वार्ता की। इसके बाद प्रबंधन द्वारा आश्वासन दिए जाने पर वह नीचे उतरा। तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

बताया गया कि कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र के अंतर्गत भाभा इंजियनियरिंग औनाहा में मिर्जापुर निवासी संदीप शर्मा पुत्र कृष्ण कुमार मेडिकल विभाग में नौकरी करता था। संदीप के मुताबिक कुछ समय पहले उसे बिना कारण बताए नौकरी से निकाल दिया गया और उसका भुगतान भी नहीं किया गया। उसका 1 लाख रुपये भाभा इंजीनियरिंग कॉलेज से लेना था। उसका कई महीनों का भुगतान नहीं किया गया, जिससे वह बहुत नाराज रहता था। कई बार उसने अपना पैसा मांगा लेकिन संस्थान के द्वारा उसको पैसा नहीं दिया गया। जिससे वह बुरी तरह आहत हो चुका था।

गुरुवार को अपना पैसा लेने वह पुनः पहुंचा तो उसे फिर वापस लौटा दिया गया। जिसके बाद तंग आकर उसने मोबाइल टावर पर चढ़कर जान देने की ठान ली और बिना देरी किए मोबाइल टावर पर चढ़ा गया। काफी देर तक हंगामा करता रहा। वहीं जब युवक को भुगतान देने का आश्वासन दिया गया, तब वह नीचे उतरा और कुछ भुगतान उसको दिया गया। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से वार्ता की। कॉलेज प्रबंधन ने बताया कि जल्द ही उसका पूरा भुगतान कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।