मुख्यमंत्री हेल्प लाइन बन रही है मददगार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 31 March 2020

मुख्यमंत्री हेल्प लाइन बन रही है मददगार

लखनऊ ब्यूरो

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन:- 1076 जो की श्योरविन बी. पी. ओ. सर्विसेज लिमिटेड द्वारा लखनऊ उत्तर प्रदेश में संचालित है और इस समय पूरी तैयारी के साथ कोविड -19 करोना वायरस से सम्बंधित कॉल ले रहा है एवं प्रदेश में या प्रदेश के बाहर जरूरतमंद को कॉल करके उनकी हर एक संभव मदद कर रहे है |आज दिनांक 31-मार्च-2020. को श्योरविन बी. पी. ओ. सर्विसेज लिमिटेड द्वारा संचालित 1076 मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के कर्मचारियों के अगुवाई में शहर  के हर स्थानों पर जाकर उन्हें खाना , पानी एवं अन्य दैनिक जरूरत की चीजे वितरित किया गया।

अभिषेक गुप्ता मैनजिंग डेरेक्टर श्योरविन बी. पी. ओ. सर्विसेज लिमिटेड के अनुसार “ इस समय हम सबको मिलकर और आगे आकर हाथ बढ़ाना है और जरूरतमंदों की हर संभव मदद करनी है इसके अलावा हमारी कम्पनी उतराखंड, मध्यप्रदेश एवं हिमांचल प्रदेश में यह काम कर रही है और हम तब तक करते रहेगे जब तक लोगो की जरुरत है |“

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।