गोरखपुर : बिना मास्क व हेलमेट के चल रहे लोगों के खिलाफ एस पी ट्रॅफिक ने की कार्यवाही - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 11 April 2020

गोरखपुर : बिना मास्क व हेलमेट के चल रहे लोगों के खिलाफ एस पी ट्रॅफिक ने की कार्यवाही

गोरखपुर ब्यूरो



गोरखपुर। एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा प्रातः 6 बजे ही पूरे दल बल के साथ  बिना मास्क व हेलमेट के चल रहे लोगों को चेक किया। चेकिंग के दौरान जो बिना मास्क लगाए दिखाई दिए। उन्हें मास्क  भी वितरित किया गया और सख्त हिदायत दी गई कि बिना मास्क के घर से बाहर ना निकले बहुत जरूरी हो तभी निकले एसपी ट्रेफिक  आदित्य प्रकाश वर्मा ने कहा कि आम जनमानस से अपील है कि लॉकडाउन का पालन करें कोरोना जैसी  बीमारी को हल्के में ना लें सावधानी बरतें।
आज सुबह 6:00 बजे से ही बिना मास्क व हेलमेट  के चल रहे लोगों को चेक किया जा रहा है जो लोग बिना हेलमेट के गाड़ी चलाते पाए गए उनके खिलाफ कार्रवाई भी की गई। इस दौरान टी आई अख्तियार अहमद अंसारी, जेपी सिंह यादव, विनोद कुमार शर्मा ,सुनील कुमार सिन्हाल भी शामिल रहे।
तो वही नखास चौक इंचार्ज प्रदीप सिंह भी अपने हमराह के साथ क्षेत्र में भ्रमण करते रहे और लोगों से अपील किया कि बिना मास्क के ना निकले । लॉकडाउन का पालन करें । चेकिंग के दौरान नखास चौराहे पर मौजूद सिपाही आनंद कुमार अशोक कुमार ने भी बिना मास्क के चल रहे लोगों को रोका और सख्त हिदायत की बिना मास्क के अगर दुबारा नजर आए तो कार्रवाई की जाएगी।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।