कानपुर: डीएम ने अन्य प्रदेश व देश के आवासित निवासियो की सुरक्षा के दृष्टिगत अशोक कुमार को नोडल अधिकारी किया नामित - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 19 April 2020

कानपुर: डीएम ने अन्य प्रदेश व देश के आवासित निवासियो की सुरक्षा के दृष्टिगत अशोक कुमार को नोडल अधिकारी किया नामित


संवाददाता:अरविन्द शर्मा

डीएम ने अन्य प्रदेश व देश के आवासित निवासियो की सुरक्षा के दृष्टिगत अशोक कुमार को नोडल अधिकारी किया नामित

कानपुर देहात।जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कोविड-19 कोरोना वायरस के चलते जनपद में आवासित अन्य प्रदेशों के निवासियों/विदेशी नागरिकों के भोजन, सुरक्षा, चिकित्सा अािद सम्बन्धित कठिनाईयों के निराकरण हेतु जनपद स्तर पर जिला भूमि संरक्षण अधिकारी अशोक कुमार 9455863800 को नोडल अधिकारी नामित किया है। जिलाधिकारी ने नोडल अधिकारी को निर्देशित किया है कि जनपद में आवासित अन्य प्रदेशों के निवासियों/विदेशियों के भोजन तथा सुरक्षा, चिकित्सा आदि के तहत सर्तकता के साथ पालन किया जाये तथा किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नही मिली चाहिए। नोडल अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि जनपद में अन्य राज्य के निवासियों की संख्या 263 तथा जनपद में अन्य देश के नागरिकों की संख्या 27 है। उन्होने बताया कि स0रा0 अमेरिका से 1 नागरिक हैं। इसी प्रकार नेपाल 26, दिल्ली 1, उडीसा 17, उत्तराखण्ड 3, छत्तीसगढ़ 44, पं0 बंगाल 12, बिहार 133, मध्य प्रदेश 35, राजस्थान 5, झारखण्ड 13 तथा कुल 290 लोग जनपद में अवासित अन्य प्रदेशों व अन्य देश से है। 
------------------------------

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।