नही रहे ऋषि कपूर, - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 30 April 2020

नही रहे ऋषि कपूर,


                 नही रहे ऋषि कपूर, 


दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया है ।खराब तबियत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था किन्तु संसार से अलबिदा हो और अपनी यादों को छोड़ते हुए 67 साल की उम्र में ऋषि कपूर का निधन हो गया। महानायक अमिताभ बच्चन के द्वारा ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी गई। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर: लिखा वह गया ऋषि कपूर गए अभी उनका निधन हुआ मैं टूट गया हूं
कपूर खानदान की ओर से संदेश जारी कर बताया गया कि गुरुवार सुबह 8.45 बजे ऋषि कपूर ने अंतिम सांस ली. वो ल्यूकेमिया नामक बीमारी से पिछले 2 साल से लड़ रहे थे. अस्पताल ने उनके लिए आखिरी दम तक कोशिश की. पिछले साल वो जब विदेश से इलाज करवाकर वापस आए थे, तो काफी खुश थे और हर किसी से मिलना चाहते थे. लेकिन ये बीमारी दूर नहीं जा सकी.

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।