अनिमेष मिश्रा ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की ग्रहण की सदस्यता - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 13 May 2020

अनिमेष मिश्रा ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की ग्रहण की सदस्यता

लखनऊ ब्यूरो

अनिमेष मिश्रा ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की ग्रहण की सदस्यता

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर और राष्ट्रीय सचिव डा.संतोष कुमार पांडेय के नेतृत्व में सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम पूर्व नियोजित स्थान केंद्रीय कार्यालय रसड़ा बलिया मे रखा गया जहां जनपद मऊ के अनिमेष मिश्रा ने शुभकामनाओं सहित पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 
अनिमेष मिश्रा सहित पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रति कर्तव्यों और पार्टी के संविधान के संबंध में अवगत कराया गया। सदस्यता ग्रहण करने वालों को पार्टी के नियमों पर चलने का संकल्प लिया गया और बताया गया कि पार्टी देश के नागरिकों के हितों की रक्षा के लिए सदैव अग्रसर है और भविष्य में भी रहेगी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।