इंडिया फाइटर कोरोना जागरूकता समिति के गठन का शुभारंभ - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 8 May 2020

इंडिया फाइटर कोरोना जागरूकता समिति के गठन का शुभारंभ


संवाददाता:अरविन्द शर्मा

इंडिया फाइटर कोरोना जागरूकता समिति के गठन का शुभारंभ 

आज दिनांक 7 मई दिन बृहस्पतिवार स्थान तहसील अकबरपुर कानपुर देहात में सदर एस डी एम आनंद कुमार सिंह के संरक्षण में इंडिया फाइटर कोरोना जागरूकता समिति के गठन का शुभारंभ किया गया । एस डी एम आनंद कुमार सिंह ने समिति के गठन की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी राष्ट्रीय युवा पुरस्कार एवं विश्व रिकार्ड विजेता रजत गुप्ता को दी , इंडिया फाइटर कोरोना जागरूकता समिति दो महत्वपूर्ण ग्रुप में गठन करना प्रस्तावित हैं जिसमें पहला ग्रुप कानपुर देहात इंडिया फाइटर कोरोना जागरूकता समिति है जिसमें कानपुर देहात के सभी महिला और पुरुष सदस्य शामिल होंगे जबकि दूसरा ग्रुप राष्ट्रीय इंडिया फाइटर कोरोना जागरूकता समिति है जिसमें कानपुर देहात के अतिरिक्त अन्य सभी जिलों के महिला और पुरुष सदस्य शामिल होंगे । इस समिति का मुख्य उद्देश्य अपने अपने घरों में रहकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक कर कोरोना को हराने और प्यारे भारत को जीतने में महत्वपूर्ण योगदान देना है । 

शामिल सभी इंडिया फाइटर कोरोना जागरूकता समिति के सदस्यों को उनके कोरोना जागरूकता के कार्यो के आधार पर इंडिया फाइटर प्रमाण-पत्र और विशेष सम्मान देना भी प्रस्तावित हैं ।

इंडिया फाइटर कोरोना जागरूकता समिति के शुभारंभ में आज इंडिया फाइटरो ने शपथ ली जिसमें शिवम दुबे पुत्र कमलेश कुमार , रोहन द्विवेदी पुत्र पदम कांत द्विवेदी , शिवम दुबे पुत्र प्रदीप कुमार दुबे , राहुल गुप्ता पुत्र स्व अशोक गुप्ता और बृजेश कौशल पुत्र उमेश चन्द्र कौशल आदि ने कोरोना जागरूकता शपथ ग्रहण की और एस डी एम आनंद कुमार सिंह और रजत गुप्ता को यह वचन दिया कि कोरोना जागरूकता में अपने-अपने घरों में रहकर कोरोना को हराने और प्यारे भारत को जीतने में महत्वपूर्ण योगदान देगे । एस डी एम आनंद कुमार सिंह ने देशवासियों , खास कर क्षेत्रवासियो से इस नेक काम के लिए विशेष सहयोग की अपील की है । इस अवसर पर एस डी एम आनंद कुमार सिंह , अकबरपुर तहसीलदार अजीत कुमार सिंह, अकबरपुर नायब तहसीलदार संजय कुमार सिंह, नेशनल यूथ अवार्डीस फेडरेशन ऑफ़ इंडिया के रजत गुप्ता के अतिरिक्त कानपुर देहात के कोरोना फाइटर मौजूद रहे ।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।