मुम्बई से आ रहे गोरखपुर के एक व्यक्ति की ट्रेन में मृत्यृ , कोरोना का संदेह - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 22 May 2020

मुम्बई से आ रहे गोरखपुर के एक व्यक्ति की ट्रेन में मृत्यृ , कोरोना का संदेह

कृपा शंकर चौधरी

मुम्बई से आ रहे गोरखपुर के एक व्यक्ति की ट्रेन में मृत्यृ , कोरोना का संदेह 

गोरखपुर । झंगहा थानान्तर्गत रामपूर चौराहा के बगल स्थित बनसप्ती टोला के एक व्यक्ति का महाराष्ट्र से घरवापसी के दौरान बुखार के कारण कानपुर ट्रेन मे मृत्यु  हो गई है। मृत्यु का कारण नही पता चल सका है किन्तु साथ में आ रहे व्यक्ति द्वारा बुखार होना बताया गया।
चौरीचौरा तहसील के झगहा बनसप्ती निवासी रामलखन सहानी पुत्र भद्दर उम्र 53 वर्ष मुम्बई के मुलान्ड मे कारपेंटर की डेकेदारी  करते थे। गत दिसंबर माह मे गए रामलखन लाँकडाऊन के कारण मुम्बई में फसे रह गए किंतु अब मौका मिलने पर झांसी तक बस से और फिर श्रमिक एक्सप्रेस से गोरखपुर वापसी के दौरान कानपुर मे बुखार के कारण अपना प्राण गवा चुके है। बगल गांव रामपुर डाड़ी के राकेश जो परिवार सहित साथ मे यात्रा कर रहा था द्वारा बताया गया कि मृत्यु से पहले रामलखन को बुखार था। 
राकेश से फोन द्वारा संपर्क करने पर बताया गया कि कानपुर में मृत्यृ और कोरोना के संदेह के कारण ट्रेन की पूरी बोगी खाली हो गई है। खबर लिखे जाने तक मृत शरीर सफर करते गोण्डा तक पहुंच चुकी थी।
रामलखन सहानी के परिवार में पत्नी हेमंती देवी के अलावा चार पुत्र एवं एक पुत्री है। बड़े पुत्र की शादी हो चुकी हैं शेष सभी की अब जिम्मेदारी बेरोजगार पुत्र पर आ गई है। 



No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।