महराजगंज : जिले में 2 कोरोना मरीज और मिले - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 3 June 2020

महराजगंज : जिले में 2 कोरोना मरीज और मिले

रिपोर्ट यशवंत यादव महराजगंज

जिले में 2 कोरोना मरीज और मिले

महराजगंज, 3 जून / जिलाधिकारी डॉक्टर  उज्ज्वल कुमार ने बताया कि  कोरोना संक्रमण की गंभीरता के दृष्टिगत  29 मई को प्रेषित किये गये नमूनों की जांच प्राप्त हो गई है , जिसके अनुसार  2 नमूने   पॉजिटिव पाए गए हैं,  जो  महाराष्ट्र से आए हुए हैं और चकरवा  टोला धानी  के रहने वाले हैं। इस प्रकार जिले में एक्टिव कोरोना  मामलों की संख्या 39 हो गई है तथा  कुल कुरौना मामले 66 हो गए है ।
 धानीब्लाक मे भी मिले दो पाजिटिव।  धानी ब्लाक के ग्राम सभा घीवपीड टोला चक्कर मे दो लोगो को पांच दिन पहले कोरोना संक्रमित होने के सन्देह पर जगदम्बा व पत्नी संगीता को जिलाअस्पताल महराजगंज भेजा गया था  दवा उपचार न होने की बात जगदम्वा द्वारा ग्राम प्रधान से कही जा रही थी ।इस सम्बध मे ACMO ने कल 5 बजे शाम वार्ता में बताया गया कि मिटिंग मे है अभी देखवा रहा हूँ और रात मेहीं पाजिटिव होने की बात प्रकाश मे आ रही है। इस प्रकार धानी ब्लाक जो अभी तक कोरोना संक्रमित से बचा था दो पाजिटिव से हड़कम्प मच गया  अब जिले मे संक्रमितो की संख्या 66 हो गई ।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।