पोखरे में नहाने गए युवक की डूबकर मौत ,कल बेटी की होनी थी शादी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 11 June 2020

पोखरे में नहाने गए युवक की डूबकर मौत ,कल बेटी की होनी थी शादी

कैलाश सिंह विकास

पोखरे में नहाने गए युवक की डूबकर मौत

कल बेटी की होनी थी शादी


वाराणसी - रोहनिया थाना क्षेत्र के बच्छाव गांव में सागर तालाब में डूबकर युवक की मौत। बताया जाता है कि आकाश पटेल उर्फ गुड्डू  निवासी बच्छाव का रहने वाला है। राजमिस्त्री का कार्य करता था । पूर्व रूप से लंका के जगमवाड़ी का रहने वाला था । 8 वर्ष पूर्व रोहनिया के बच्छाव गांव में मकान बनाकर पत्नी व दो बच्चों संग रहता था । 
पत्नी रीता पटेल ने बतलाया कि एक दिन पूर्व घर से सुबह में नहाने के लिए निकले थे । जब काफी समय बीत गया तो हम लोगो ने परिवार संग खोजबीन करना चालू कर दिया । देखा कि तालाब के किनारे उनका कपड़ा पड़ा था । आनन फानन में हम लोगो ने पुलिस व गांव वालों को सूचना दिया । उसी समय ग्रामीणों के सहयोग से जाल लगाकर तालाब में खोजना चालू किया गया तो देखा कि कुछ दूर पर उनका शव उतराया हुआ था ।  पत्नी ने कहा कि कल  ही मेरी बेटी करिश्मा पटेल का विवाह था । गांव के बगल में खनाव गांव में तय हुई थी । एक बेटा अर्जुन पटेल भी है। और गांव में तरह तरह की चर्चाएं बनी हुई है। इस घटना को लेकर । हालांकि की रोहनिया पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अखरी चौकी प्रभारी गौरव पांडेय से इस मामले में जानकारी की गई तो उन्होंने बतलाया कि परिवार वालो की तरफ से कोई आरोप नही लगया गया है न ही कोई तरहरीर पड़ी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुष्टि की जाएगी कि मौत का कारण क्या है। फिर विधिक कार्यवाही की जाएगी ।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।