योगी आदित्यनाथ की जेल की सलाखें और फर्जी मुकदमें हमें सेवा से नहीं रोक सकतीःबीरेंद्र चौधरी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 6 June 2020

योगी आदित्यनाथ की जेल की सलाखें और फर्जी मुकदमें हमें सेवा से नहीं रोक सकतीःबीरेंद्र चौधरी

लखनऊ ब्यूरो

 पूरे प्रदेश में प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू की रिहाई के लिए सेवा सत्याग्रह कर रहें हैं कांग्रेसजनः बीरेंद्र चौधरी

 योगी आदित्यनाथ की जेल की सलाखें और फर्जी मुकदमें हमें सेवा से नहीं रोक सकतीःबीरेंद्र चौधरी

सेवा से घबराई योगी सरकार पर सेवा नहीं रुकेगाःललन कुमार

लखनऊ, 6 जून। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए सेवा सत्याग्रह चल रहा है। पूरे प्रदेश में पूरी निष्ठा के साथ हजारों कार्यकर्ता लोगों की सेवा कर रहे हैं।

प्रदेश उपाध्यक्ष  बीरेंद्र चौधरी ने बताया कि पूरे प्रदेश में आज से अजय लल्लू की महारसोई संचालित की जा रही है। हमारे नेता को योगी सरकार ने इसलिए जेल में डाला है क्योंकि वे लोगों की सेवा कर रहे थे। लेकिन योगी आदित्यनाथ की जेल की सलाखें और फर्जी मुकदमें हमें सेवा से नहीं रोक सकती।

प्रदेश मीडिया संयोजक  ललन कुमार ने कहा कि पूरे प्रदेश से लाखों लोगों के मैसेज, वीडियो संदेश आ रहे हैं। पूरे सूबे के गली गली गांव गांव से इंसाफ पसंद लोग अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए आवाज उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि गरीब मजदूर विरोधी योगी आदित्यनाथ की सरकार के खिलाफ इस ‘सेवा सत्याग्रह’ में पार्टी 25 लाख लोगों को भोजन कराएगी। भाजपा की करतूतों को जन-जन तक ले जाने के लिए, प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय लल्लू की रिहाई के लिए पूरे प्रदेश में 10 लाख पोस्टर लगाए जाएंगे।

उत्तर प्रदेश सोशल मीडिया के चेयरमैन  मोहित पांडेय ने बताया कि आज  2 बजे से ट्विटर पे                            #यूपी_मांगे_ अजय _लल्लू _की _ रिहाई’  के नाम से हैशटैग चलाया जा रहा है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।