अखिलेश यादव ने आवास विकास परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह से बस्ती का जाना हाल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 5 June 2020

अखिलेश यादव ने आवास विकास परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह से बस्ती का जाना हाल

राजित राम यादव

अखिलेश यादव ने आवास विकास परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह से बस्ती का जाना हाल

बस्ती समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को सपा नेता एवं उ.प्र. आवास विकास परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह से दिन में लगभग 11.30 बजे जनपद में लॉक डाउन के दौरान उत्पन्न स्थिति, सहयोग, कार्यकर्ताओं की स्थिति आदि के बारे में जानकारी हासिल किया। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सिद्धार्थ सिंह से  कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं पर भी चर्चा किया।
सिद्धार्थ सिंह ने बताया कि  बातचीत के दौरान उन्होने बिना भूमि का अधिग्रहण किये रामजानकी मार्ग के चौड़ीकरण और भाजपा सरकार द्वारा किसानों के उत्पीड़न का मुद्दा उठाया।  इस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने  प्रदेश मुख्यालय पर विस्तार से रिपोर्ट मांगी है । सिद्धार्थ ने अनेक स्थानीय समस्याओें के बारे में जानकारी देने के साथ ही बस्ती वापसी के दौरान गौर ब्लॉक के हलुआ निवासी श्रमिक मोहनलाल शर्मा की पत्नी पूजा को एक लाख रूपये का सहयोग दिये जाने के निर्णय पर आभार व्यक्त किया। सिद्धार्थ सिंह ने कहा कि इस कोरोना संकट काल में जिस प्रकार से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद बना रहे हैं इससे मनोबल बढ जाता है।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।