मुझे आशंका है कोई रंजिशन मेरे दुकान को आग लगाया है होटल मालिक - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 3 June 2020

मुझे आशंका है कोई रंजिशन मेरे दुकान को आग लगाया है होटल मालिक

राकेश सिंह गोण्डा

मुझे आशंका है  कोई रंजिशन मेरे दुकान को आग लगाया है होटल मालिक

गोण्डा । थाना क्षेत्र खोड़ारे के खोजवा परसा चौराहे पर सोमवार की देर रात होटल में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग की लपटों को देख आसपास के लोग मौके पर एकत्र हुए। पुलिस व दमकल कर्मी भी पहुंचे। दमकल कर्मियोंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस अग्निकांड में लगभग 2 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति की क्षति का अनुमान है।

थाना क्षेत्र के ही बकसरिया निवासी मोहन यादव पुत्र भीखी खोजवा परसा चौराहे पर चाय-पानी की दुकान करते हैं। लॉक डाउन की वजह से होटल बंद कर अपने घर चले गए थे। इसी दौरान रात लगभग 12 बजे अज्ञात कारणों से दुकान में आग लग गई। आसपास के लोगों ने दुकान मालिक को घटना की सूचना दी।जब तक वे होटल पर पहुंचते, तब तक आग ने उग्र रूप धारण कर लिया था।आग की लपट से भीतर रखे गैस सिलिडर में विस्फोट हो गया। सूचना पर दमकल कर्मी और थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस दौरान दुकान में रखा सारा सामान जलकर नष्ट हो गया। होटल मालिक ने बताया कि आग लगने से तकरीबन 2 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति का नुकसान हुआ है। पीड़ित ने थाने पर तहरीर दी है।इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है जाँच की जा रही है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।