बाजारों की साप्ताहिक बंदी पूर्व की तरह रविवार को होगा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 5 June 2020

बाजारों की साप्ताहिक बंदी पूर्व की तरह रविवार को होगा

कैलाश सिंह विकास

बाजारों की साप्ताहिक बंदी पूर्व की तरह रविवार को होगा


यह आदेश 6 जून के शनिवार से ही लागू हो जाएगा


वाराणसी। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि आज शुक्रवार को प्रशासन तथा व्यापार मंडल की एक संयुक्त बैठक हुई। जिसमें व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के द्वारा अनुरोध किया गया कि साप्ताहिक बंदी के दिन को शनिवार की जगह रविवार को ही रखा जाए। पूर्व में कई प्रकार के व्यापार करने वाले व्यापारियों के द्वार अनुरोध किया गया था, कि शनिवार को बिक्री कम रहती है इसकी वजह से शनिवार को छुट्टी रखी जाए। इसी कारण शनिवार की बंदी के आदेश जारी किए गए थे।
          जिलाधिकारी ने बताया कि आज हुई वार्ता के क्रम में 1 जून को जारी किए गए आदेश में संशोधन किया जा रहा है तथा साप्ताहिक बंदी को पूर्व की तरह रविवार को ही लागू किया जा रहा है। यह आदेश 6 जून के शनिवार से ही लागू हो जाएगा।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।