पराड़कर भवन में पत्रकारों के बीच भाजपा ने किया सैनिटाइजर व मास्क का वितरण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 13 June 2020

पराड़कर भवन में पत्रकारों के बीच भाजपा ने किया सैनिटाइजर व मास्क का वितरण

कैलाश सिंह विकास

पराड़कर भवन में पत्रकारों के बीच भाजपा ने किया सैनिटाइजर व मास्क का वितरण

वाराणसी। वैश्विक महामारी "कोरोना" जैसी गंभीर महामारी के बीच जिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा राष्ट्र के लिए किए गए उपायों का पूरा विश्व लोहा माना और उन्हीं के अगुवाई में आगे कार्य कर रहे हैं। उन्हीं जननायक, आदर्श प्रेरणा स्रोत आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की प्रेरणा से उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी  में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ "सम्मानित पत्रकार" बन्धुओं को महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय के नेतृत्व में सैनिटाइजर, मास्क का वितरण किया गया।
उक्त अवसर पर महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने कहा कि हमारे पत्रकार मित्र इस कोरोना के भीषण महामारी के बीच अपने और अपनी परिवार  के जान की परवाह किए बिना क्षेत्र में घूम - घूम कर समाचार संकलित करते हैं। जो इस कोरोना वायरस की वजह से अपने जीवन दैनिक जीवन को बाधित नहीं कर सकते। 
श्री विद्यासागर राय ने कहा कि अपने दैनिक जीवन में मास्क लगाकर, सैनिटाइजर का प्रयोग कर तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर इस वैश्विक महामारी पर विजय प्राप्त कर सकते हैं। इसी कारण से आज महानगर भाजपा ने सम्मानित पत्रकार मित्रों को भी सैनिटाइजर एवं मास्क देने का कार्य कर रही है। 
महानगर मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ ने बताया कि उक्त कार्यक्रम में सर्वश्री महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, उपाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव, मधुकर चित्रांश ,अशोक यादव, अभिषेक मिश्रा, अशोक कुमार, महामंत्री नवीन कपूर ,जगदीश त्रिपाठी ,अशोक पटेल मंत्री बृजेश चौरसिया, पार्षद मदन दूबे,मीडिया प्रभारी किशोर कुमार सेठ, आई टी सेक्टर से अमन श्रीवास्तव आदि ने सहयोग किया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।