खेत में फंसे ट्रैक्टर को निकालने के चक्कर में हुई दर्दनाक मौत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 30 June 2020

खेत में फंसे ट्रैक्टर को निकालने के चक्कर में हुई दर्दनाक मौत

राकेश सिंह मसकनवा/ गोण्डा

खेत में फंसे ट्रैक्टर को निकालने के चक्कर में हुई दर्दनाक मौत।

मसकनवा गोंड़ा धान की रोपाई करने के लिए खेत कीचड़ करने गया ट्रैक्टर खेत में ही कीचड़ करते समय फंस गया। ट्रैक्टर को निकालने के चक्कर में ट्रैक्टर युवक के ऊपर पलट गया।जहां उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मामला थाना छपिया क्षेत्र के भवाजितपुर गांव का है। जहां युवक अपने मामा ओमप्रकाश मौर्या के खेत को खेती कार्य हेतु कीचड़ कर रहा था।अचानक ट्रैक्टर खेत में कीचड़ के बीच फस गया। 
काफी मशक्कत के बाद जब ट्रैक्टर नहीं निकला तो अन्य तरीके से ट्रैक्टर को युवक दिनेश मौर्या पुत्र स्व बुधराम उम्र30 वर्ष ने निकालने की कोशिश की। लेकिन उसकी यह कोशिश जानलेवा साबित हुई।और ट्रैक्टर पलट गया।ट्रैक्टर के पलटने से युवक उसके नीचे आ गया।जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मसकनवा चौकी प्रभारी अरुण कुमार राय ने बताया कि परिजनों से बातचीत चल रही है। शव को पीएम हेतु भेजा जा रहा है। थाना प्रभारी छपिया संजय कुमार तोमर ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है।विधिक कार्यवाही की जा रही है

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।