सेना जवानों के घर जाकर सुख-दुख का साझीदार बनेंगे कांग्रेसजन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 19 June 2020

सेना जवानों के घर जाकर सुख-दुख का साझीदार बनेंगे कांग्रेसजन

लखनऊ ब्यूरो

सेना जवानों के घर जाकर सुख-दुख का साझीदार बनेंगे कांग्रेसजन

 गांव गांव-गली गली सेना के जवानों के परिजनों से मिलकर हर संभव मदद के लिए प्रतिबद्ध है कांग्रेस
यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

लखनऊ, 19 जून।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू  ने पार्टी कार्यालय में शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि आज प्रदेश के सभी जिलों में कांग्रेसी सेना के जवानों के घर परिवार का हालचाल लेने जाएंगे।

प्रदेश अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू  ने कांग्रेस नेता  राहुल गांधी  को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि भारत-चीन सीमा पर तनाव व सैनिकों की शहादत के साथ ही महामारी के प्रकोप के चलते राहुल गांधी  के जन्मदिवस पर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया है। बल्कि इस दिन से यूपी के कांग्रेसजन सेना के जवानों का हालचाल लेने की शुरुआत करेंगे।

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों, तहसीलों व ब्लाकों में गांव गांव कांग्रेस जवानों के घर जाएंगे और उनकी कुशलक्षेम पूंछेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव  प्रियंका गांधी  के सेवा कार्यों के आह्वान को लेकर कांग्रेसी प्रदेश में गरीबों, मजदूरों, किसानों व बेरोजगारों की सेवा में जी जान से जुट गए हैं।

 अजय कुमार लल्लू ने जारी बयान में कहा कि शुक्रवार से कांग्रेसजनों ने शहीदों के परिजनों से मिलने व उनके सुख दुख में साझीदार बनने की शुरुआत कर दी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मुश्किल घड़ी में कांग्रेस पूरी तरह से देश के स्वाभिमान, संप्रभुता व सुरक्षा के लिए सेवा को तत्पर है।

शुक्रवार को शहीदों को याद करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष  वीरेंद्र चैधरी व  पंकज मलिक ने कहा कि देश को बचाने में सेना के जवानों का अहम योगदान है और हम सब पर उनका कर्ज है।

कांग्रेस संकट के क्षणों में अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए शहीदों और जवानों के परिजनों साथ खड़ी है।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय नेहरू भवन में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में अनुशासन समिति के सदस्य एवं पूर्व विधायक  श्याम किशोर शुक्ला, प्रशासन प्रभारी  अनूप गुप्ता एवं  दिनेश सिंह, डा0 प्रमोद कुमार पाण्डेय,  वीरेन्द्र मदान,  बृजेन्द्र कुमार सिंह,  विवेकानन्द पाठक,  सम्पूर्णानन्द मिश्र,  रमेश मिश्रा,  संजय शर्मा,  आंेकारनाथ सिंह,  अनुसुइया शर्मा,  पुष्पेन्द्र सिंह,  अनीस अंसारी,  राजेन्द्र शुक्ला एडवोकेट,  राजेश सिंह काली,  तरूण पटेल,  वेद प्रकाश त्रिपाठी,  शहनवाज खान,  प्रदीप सिंह,  संजय सिंह,  के0के0 आनन्द,  सी.पी. भारती,  रईस अहमद,  सुशील तिवारी सोनू पंडित,  प्रभाकर मिश्रा,  प्रभात गुप्ता,  मुशर्रफ इमाम,  सुरेश पाल,  सुशील कुमार बाल्मीकि,  रंजीत कुमार भारती,  सुशीला शर्मा,  प्रवीन सिन्हा,  सुनीता रावत,  मुन्ना लाल भारती आदि सैंकड़ों की संख्या में वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।