श्री अग्रसेन स्वतंत्र स्काउट दल के तत्वाधान में कोरोना योध्दा सम्मान समारोह - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 7 June 2020

श्री अग्रसेन स्वतंत्र स्काउट दल के तत्वाधान में कोरोना योध्दा सम्मान समारोह

कैलाश सिंह विकास

श्री अग्रसेन स्वतंत्र स्काउट दल के तत्वाधान में कोरोना योध्दा सम्मान समारोह

वाराणसी । कोरोना योध्दा सम्मान समारोह श्री अग्रसेन स्वतंत्र स्काउट दल के तत्वाधान में सम्पन्न हुआ । कार्यक्रम में कैन्ट पर प्रवासी मजदूरो की सेवा करने वाले स्काउट/रोवर का सम्मान के साथ ही वाराणसी के कालभैरो वार्ड के प्रवासी निरीक्षण समिति के सदस्यो ,आंगनवाड़ी कार्यकत्री, आशा कार्यकत्री ,प्रमुख समाज सेवी,नागरिक सुरक्षा संगठन के स्वंंयंसेवको सहित सफाई कार्यकर्ता (स्वीपर)कुल ७८ व्यक्ति/ महिला को सम्मानित किया गया ।
 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर स्वास्थ्य अधिकारी श्री रामवधन यादव , विशिष्ठ अतिथि नागरिक सुरक्षा संगठन के डिविजनल वार्डेन श्री कन्हैया लाल गुप्ता रहे ।अध्यक्षता दल के कार्यकारी अध्यक्ष श्री महेश चन्द माहेश्वरी ने की । संचालन ग्रुपलीडर/सचिव नरसिंह दास अग्रवाल व पूर्व पार्षद श्री किशोर सेठ किया । संयोजक कालभैरो क्षेत्र के पार्षद श्री विपिन गुजराती एवं श्री श्याम सुन्दर सिंह ने किया ।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।