गोण्डा : व्यवसाई के 5 वर्ष के बेटे का अपहरण कर, अपहरणकर्ताओं ने चार करोड़ रुपए की मांगी फिरौती - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 24 July 2020

गोण्डा : व्यवसाई के 5 वर्ष के बेटे का अपहरण कर, अपहरणकर्ताओं ने चार करोड़ रुपए की मांगी फिरौती

राकेश सिंह गोण्डा

व्यवसाई के 5 वर्ष के बेटे का अपहरण कर, अपहरणकर्ताओं ने चार करोड़ रुपए की मांगी फिरौती

कर्नलगंज-गोण्डा।  बदमाशों ने नगर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके गाड़ी बाजार मोहल्ले से एक बड़े व्यवसाई के 5 वर्ष के बेटे का अपहरण कर लिया और अपहरणकर्ताओं ने चार करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। घटना के बाद पूरे नगर में सनसनी फैल गई है। शुक्रवार को करनैलगंज नगर के मोहल्ला गाड़ी बाजार में स्थित कस्बा पुलिस चैकी के पीछे मोहल्ले में रहने वाले नगर के गुटखा, पान मसाला, बीड़ी के एक बड़े व्यापारी हरी कुमार गुप्ता के पांच वर्षीय पुत्र नमो गुप्ता का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बताया जाता है कि अल्टो कार से सरकारी विभाग का परिचय पत्र गले में टांग कर कुछ लोग मोहल्ले में मास्क का वितरण करने के लिए आए तथा मोहल्ले में सेनिटाइजेशन कराने व सेनिटाइजर का वितरण करने का झांसा भी दिया।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।