वाराणसी खबर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 13 July 2020

वाराणसी खबर

कैलाश सिंह विकास


आज जिले में पूर्वाहन तक 20 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले

       आज जिले में रविवार को सायं से सोमवार को पूर्वाहन तक बीएचयू लैब से प्राप्त 91 रिपोर्ट में से  20 नये कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये। 
       इस प्रकार वाराणसी जनपद में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 878 हो गया है। जबकि 438 मरीज स्वस्थ होकर अपने अपने घरों के लिए डिस्चार्ज हो चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 413 है, जबकि 27 की मृत्यु हो चुकी है।

लाँकडाउन उल्लंघन मे सजा

भेलूपुर पुलिस ने लाकडाउन के उल्लंघन करने मे एक व्यक्ति 
को चौदह दिनो के लिए भेजा अस्थायी कोरोटाईन जेल, गली मोहल्लों मे घूम घूम कर लाउडस्पीकर द्वारा घर से बाहर न निकलने की किया अपील, शहर मे लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने से जिलाधिकारी द्वारा सख्ती बरतने के आदेश के बाद भेलूपुर पुलिस ने किया कार्यवाही,

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।