सांसद रवि किशन के जन्मदिवस पर देश की जनता ने ट्विटर पर की नंबर वन ट्रेंडिंग - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 17 July 2020

सांसद रवि किशन के जन्मदिवस पर देश की जनता ने ट्विटर पर की नंबर वन ट्रेंडिंग

कृपा शंकर चौधरी

सांसद रवि किशन के जन्मदिवस पर देश की जनता ने ट्विटर पर की नंबर वन ट्रेंडिंग 


देश के व गोरखपुर वरिष्ठ नेता गण वरिष्ठ पदाधिकारी गण भाजपा कार्यकर्ताओ और क्षेत्रवासियो ने दी शुभकामना। सांसद रवि किशन ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया

गोरखपुर,17 जुलाई । हिंदी व भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार ,गोरखपुर के लोकप्रिय सांसद रवि किशन का आज 51 वां जन्म दिन है।सांसद रवि किशन ने वैश्विक् महामारी  कोरोना से विश्व् भर में फैली त्रासदी के कारण अपना जन्मदिन नहीं मनाया।जन्मदिवस पर हवन पूजन कर इस त्रासदी से जूझ रहे लोगों की मंगल कामना के लिए बाबा बोले नाथ से प्रार्थना की।

      17 जुलाई 1969 को जन्मे रवि किशन  यूपी के जौनपुर से ताल्लुक रखते हैं।वर्तमान समय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की पारम्परिक गोरखपुर संसदीय सीट का भी नेत्रित्व कर रहे हैं।

 रवि किशन बहुत ही कम उम्र में घर को छोड़कर मुंबई चले गए थे. आज के समय में रवि किशन भोजपुरी, बॉलीवुड और टॉलीवुड में राज करने के बाद राजनीति में उतर चुके हैं। गोरखपुर सांसद रवि किशन ने अपनी मेहनत के दम पर एक अलग पहचान बनाई है।भोजपुरी सिनेमा में एक समय में रवि किशन को भोजपुरी फिल्मों का अमिताभ बच्चन  कहा जाता रहा है।


   सांसद ने कहा कि  आज मै जिस मुकाम पर हूँ उसके लिए ईश्वर, माता पिता,गुरु मित्र और आमजन सभी के प्रति आभार प्रकट करता हूँ।आज मै जो कुछ भी हूँ वो आप सभी लोगों का स्नेह है।इस वैश्विक् महमारी कोरोना ने पूरे विश्व् में तबाही मचा रखी है।ऐसे में जिन लोगों ने इस महामारी का सामना किया या कर रहे हैं,मै उन सभी के मंगल के लिए बाबा बोले नाथ से हवन पूजन कर प्रार्थना की है।मै उनके दुःख के प्रति सवेद्ना  व्यक्त करता हूँ और जन्मदिन न मना कर उन सभी के प्रति अपनी संवेदना जाहिर करता हूँ।


पीएम मोदी ,सीएम योगी आदित्यानाथ सहित  कई लोगों ने दिया    शुभकामना संदेश 

   सांसद ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर ही मुझे जन्मदिन की बधाई दी।जिसके लिए मै प्रधानमंत्री मोदी जी को कोटि कोटि नमन करता हूँ।और ऐसा प्रधानमंत्री पाकर मै धन्य हूँ।

   मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ जी का भी आशिर्वार्द् मुझे मिला।जिनके मार्गदर्शन और आशीर्वाद से मै गोरखपुर की जनता की सेवा कर रहा हूँ।ऐसे योगी को मै कोटि कोटि नमन करता हूँ।इसके साथ ही उन सभी राजनेता,अभिनेता ,मित्रों और आमजन के प्रति आभार प्रकट करता हूँ जिन्होंने देश के कोने कोने चाहे वह बिहार्,यूपी, मध्य प्रदेश या मुम्बई हो से मुझे शुभकामना दी है  मै सभी को हृदय से नमन करता हुं।

   गोरखपुर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता,कार्यकर्ता और गोरखपुर की जनता जिन्होंने अपना असीम स्नेह दिया है सभी के प्रति आभार प्रकट करता हूँ।
व्हाट्स एप, फेसबुक,ट्विटर और सोशल मीडिया पर शुभकामना देने वालों का क्रम जारी है।


No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।