दो दिन बंद रहेगा वाराणसी दीवानी न्यायालय - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 6 August 2020

दो दिन बंद रहेगा वाराणसी दीवानी न्यायालय

कैलाश सिंह विकास

 दो दिन बंद रहेगा वाराणसी दीवानी न्यायालय

     वाराणसी।  जिला जज उमेश चंद शर्मा ने बताया कि 06 एवं 7 अगस्त को दीवानी न्यायालय परिसर को सैनिटाइजेशन कराए जाने के उद्देश्य से पूर्णता बंद रहेगा। उन्होंने इस अवधि में पूर्ण न्यायालय परिसर एवं अधिवक्ताओ के चेंबर इत्यादि का सैनिटाइजेशन कोविड-19 निवारण समिति को दीवानी न्यायालय में कराए जाने का निर्देश देते हुए सैनिटाइजेशन के बाद आख्या उपलब्ध कराए जाने का निर्देश दिया है।
    जिला जज उमेश चंद शर्मा ने बताया कि जनपद न्यायालय में कार्यरत व संभावित कर्मचारियों की कोविड-19 की जांच परिसर में ही कराई गई थी। जांच के परिणाम स्वरूप तीन लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। यह सभी कर्मचारी 4 एवं 5 अगस्त को न्यायालय परिसर में उपस्थित होकर अपने पदेन कर्तव्यों का निर्वहन किया है। उन्होंने यह भी निर्देश दिया है कि 5 अगस्त से 5 दिनों पूर्व तक जो भी अधिकारी, कर्मचारी एवं अधिवक्तागण इन कोरोना पॉजिटिव पाए गए कर्मचारीगण के संपर्क में आए हो प्राइम को होम कोरोन्टाइन करते हुए इसकी सूचना उन्हें उपलब्ध कराएं। ताकि उनके नाम, पता व मोबाइल नंबर से मुख्य चिकित्सा अधिकारी को अवगत कराते हुए उनकी भी सेम्प्लीग कराया जा सके।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।