गोरखपुर: वकील की हुई हत्या,दो गिरफ्तार अन्य का तलाश जारी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 16 August 2020

गोरखपुर: वकील की हुई हत्या,दो गिरफ्तार अन्य का तलाश जारी

कृपा शंकर चौधरी

वकील की हुई हत्या,दो गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
गोरखपुर। सरकार लाख अनुशासन कायम रखने की बात करें लेकिन कानून व्यवस्था तोड़ने वाले अपने कार्य कर सरकार के नाक में दम कर रखें है। मामला गोरखपुर के गगहा का है। भूमि विवाद को लेकर शिवपुर में अधिवक्ता राजेश्वर पांडेय (45) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना रविवार की सुबह तड़के हुई। दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद हत्या की सूचना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। सुरक्षा के लिहाज से भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आरोपित गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। उनकी तलाश में पुलिस की अलग— अलग टीमें दबिश देने में लगी हैं। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि पांच नामजद में से दो की गिरफ्तारी हो चुकी है अन्य की तलाश जारी है । घटनास्थल पर कोई अन्य घटना न घटे एहतियातन भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

बताते चलें कि शिवपुर निवासी अधिवक्ता राजेश्वर पांडेय गोला तहसील में प्रैक्टिस करते हैं। उनके पट्टीदार चंकी पांडेय से भूमि का विवाद काफी लंबे समय से चल रहा है। दोनों पक्षों का मकान एक दूसरे के आमने—सामने हैं। रविवार की सुबह चंकी पांडेय के से अधिवक्ता की किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद मामला इतना गर्म हुआ कि दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। बताया गया कि मारपीट के दौरान किसी ने राजेश्वर पांडेय की पीठ में तमंचा सटाकर गोली मार दी।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।