हिंदू युवा वाहिनी भारत ने फीस माफी को लेकर उप जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 12 September 2020

हिंदू युवा वाहिनी भारत ने फीस माफी को लेकर उप जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

राकेश सिंह गोण्डा 


हिंदू युवा वाहिनी भारत ने फीस माफी को लेकर उप जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

मनकापुर गोण्डा:कोरोना महामारी से बचाव को लेकर जारी लॉकडाउन की अवधि में निजी स्कूलों की फीस माफ किए जाने की मांग लगातार उठ रही है। स्कूल प्रबंधनों के स्तर से अभिभावकों पर फीस जमा करने का दबाव ना डालने की बात कही जा रही है। जिसके क्रम में हिन्दू युवा वाहिनी भारत के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम मनकापुर को ज्ञापन सौंपा है।
बुधवार को उपजिलाधिकारी मनकापुर को दिए गए ज्ञापन में हिन्दू युवा वाहिनी भारत ने कहा है की कोरोना काल के चलते जनपद के सभी स्कूल बंद हैं। देश में लगे लाकडाउन के कारण अभिभावकों की आर्थिक स्थिति खराब हो गयी है। जो फीस देने के स्थिति में नहीं हैं। मगर निजी स्कूल के प्रबंधन की तरफ़ से लगातार बच्चों से फीस की माँग की जा रही है।जो आर्थिक दबाव बनाने का काम कर रहें हैं। ऐसे में माँग है की सभी गैर सरकारी शिक्षण संस्थाएं कोरोना महामारी को देखते हुए बच्चों की फीस माफ़ करे। ताकी अभिभावकों पर आर्थिक बोझ ना पड़े। इस दौरान हि.यु.वा भारत ज़िला प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह,ज़िला महामंत्री सुरेन्द्र प्रताप सिंह,सत्य प्रकाश,सुनील सिंह,राजन सिंह,पंकज पाठक,सोहन मौर्य,विजय गुप्ता सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।