अबकी बार विश्वकर्मा पूजा की तीर्थ नहीं तो बीजेपी का सीट नहीं - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 10 September 2020

अबकी बार विश्वकर्मा पूजा की तीर्थ नहीं तो बीजेपी का सीट नहीं

बलरामपुर से हंस राज शर्मा की रिपोर्ट


अबकी बार विश्वकर्मा पूजा की तीर्थ नहीं  तो बीजेपी का सीट नहीं


 
बलरामपुर भगवान विश्वकर्मा के मौके पर सार्वजनिक अवकाश खत्म करके केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकारो ने विश्वकर्मा समाज की अनदेखी करने का काम किया है यह अनदेखी समाज कभी नही भूलेगा. यह बाते विश्वकर्मा समाज के राष्ट्रीय संयोजक  अभिषेक विश्वकर्मा ने कही है. उन्होंने कहा कि सरकार को यह फैसला वापस लेना पडेगा. विश्वकर्मा समाज इसके लिए किसी भी हद तक लडाई लडने को तैयार रहेगा इस दौरान समाज ने यह आरोप लगाकर योगी सरकार पर हमला बोला और कहा कि बसपा और सपा की सरकारों ने कभी ऐसा नही किया समाज ही नही ब्रह्माण्ड रचयिता इस देवता की तिथि को सरकारी अवकाश की सूची से हटा कर समाज का अपमान करने का काम किया है सरकार को यह फैसला वापस लेना चाहिए.
इस मौके पर समाज के वरिष्ठ लोगो मे राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ जितेंद्र विश्वकर्मा, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष आशुतोष विश्वकर्मा, प्रदेश प्रभारी जितेंद्र शर्मा, प्रदेश संगठन मंत्री सोनू वर्मा स्वर्णकार, बलरामपुर जिला अध्यक्ष राजेश विश्वकर्मा, जिला संगठन मंत्री राकेश विश्वकर्मा, जिला मीडिया प्रभारी हंसराज शर्मा ने अपने उदबोधन मे योगी सरकार को इस पावन पर्व पर सार्वजनिक अवकाश घोषित करने की वकालत की है

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।