गोण्डा: घरेलू कलह की वजह से पत्नी को गोली मारकर खुद को मारी गोली दोनों की हुई मौत - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 30 September 2020

गोण्डा: घरेलू कलह की वजह से पत्नी को गोली मारकर खुद को मारी गोली दोनों की हुई मौत

राकेश सिंह गोण्डा 

घरेलू कलह की वजह से पत्नी को गोली मारकर खुद को मारी गोली दोनों की हुई मौत

गोंडा:  यूपी के गोंडा जिले में वजीरगंज थाना क्षेत्र में आज सुबह करीब दस बजे परिवारिक विवाद में पति ने पहले पत्नी को गोली मारी और उसके बाद खुद को गोली मार दी। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते हुए रास्ते मे मौत हो गयी। जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया है। घटना का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है। 

पुलिस ने मृतक पति पत्नी के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्यवाही में जुट गए। वही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक समेत उच्चाधिकारी जांच में जुट गए है।

जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के पेड़राही गांव निवासी 45 बर्षीय कुलदीप सिंह सुबह घर से तैयार होकर दुकान पर जा रहे थे। कुछ दूर आने के बाद फिर वापस घर गए। इस दौरान पति-पत्नी में कुछ विवाद हो गया। इस पर कुलदीप सिंह ने पहले अपनी पत्नी नीलम सिंह को गोली मार दी। इसके बाद स्वयं को भी गोली मार ली। गांव में कुलदीप अपनी पत्नी के साथ अकेले रहते थे। उनके पिता कामता सिंह का इलाज चल रहा था इसलिए वह बड़े बेटे प्रदीप सिंह व पत्नी के साथ गोंडा में ही रह रहे थे। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज भेज विधिक कार्यवाही में जुट गई है।अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि वजीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत पेडरही गाव में परिवारिक विबाद के चलते पति ने अपनी पत्नी की गोली मारी उसके बाद खुद को गोली मार ली इस घटना में दोनों की मौत हो गयी है पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्यवाही में जुट गई है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।