खोडारे थाना क्षेत्र के गोरहिया में दो पक्षों में जमकर हुई मारमीट - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 4 September 2020

खोडारे थाना क्षेत्र के गोरहिया में दो पक्षों में जमकर हुई मारमीट

राकेश सिंह गोण्डा 

खोडारे थाना क्षेत्र के गोरहिया में दो पक्षों में जमकर हुई मारमीट

गोंडा।खोडारे थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सुकरौली के मजरा गोरहियां गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए और एक दूसरे पर लाठी-डंडे और लात घूसों से हमला कर दिया।
 देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की महिलाएं बच्चे व पुरुष एक दूसरे पर हमलावर हो  गए। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में रास्ते को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था जिस पर एक पक्ष ने स्थानीय थाने पर इस पूरे मामले की शिकायत की थी शिकायत से नाराज दूसरे पक्ष के लोगों ने पहले तो गाली गलौज करना शुरू किया जिसके बाद मामला बढ़ गया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वहीं इस पूरे मामले पर जिले के अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया खोडारे थाना क्षेत्र के गोरहियां
गांव में रास्ते के विवाद को लेकर पटीदारों में हाथापाई हुई है दोनों पक्षों से मुकदमा पंजीकृत किया गया है इस पूरे प्रकरण में रेवेन्यू विभाग से सहयोग लेकर मामले का निस्तारण करवाया जाएगा अन्य वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।