कानपुर:नहर में महिला का शव तैरता मिला - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 30 September 2020

कानपुर:नहर में महिला का शव तैरता मिला

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा


 नहर में महिला का शव तैरता मिला

कानपुर देहात।झींझक-मंगलपुर थाना क्षेत्र के जुरिया पुल के नीचे नहर में एक महिला का शव फंसा लोगों ने देखा। शव की जानकारी मिलते ही लोगों में हड़कंप मच गया, मामले की सूचना झींझक चौकी पुलिस को दी गई।
कानपुर देहात के झींझक क्षेत्र से गुजरी निचली गंग नहर में जुरिया पुल के नीचे आज एक महिला का शव ग्रामीणों ने देखा। जिसकी सूचना मिलते ही देखने वालो की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने शव की सूचना पुलिस को दी। मौके पर झींझक चौकी इंचार्ज आनंद कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे। जहां उन्होंने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकालकर कब्जे में लिया। फिलहाल मृतक महिला की शिनाख्त कराई जा रही है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।