पीपा पुल के स्वीकृती पर विधायक विपिन सिंह ने मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 11 September 2020

पीपा पुल के स्वीकृती पर विधायक विपिन सिंह ने मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

पीपा पुल के स्वीकृती पर विधायक विपिन सिंह ने मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया

गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक विपिन सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को विकास खण्ड पिपरौली के ग्राम पंचायत बलुईगाढा व विकास खण्ड खोराबार के ग्राम पंचायत मिर्ज़ापुर (साहूकोल) के मध्य 86.52 लाख की लागत से पांटून सेतु (पीपा पुल) के निर्माण कार्य को स्वीकृति प्रदान करने पर समस्त क्षेत्रवासियों की तरफ से धन्यवाद ज्ञापित किया। विधायक विपिन सिंह ने कहा कि इस पुल की मांग विगत काफी समय से की जा रही थी जिसको तत्कालीन सरकारों द्वारा भेद - भाव वाले रवैये के कारण स्वीकृति नहीं मिल सकी थी लेकिन अब प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है जो सबका साथ और सबका विकास की धारणा पर कार्य कर रही है जिसके तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उक्त पुल के निर्माण को स्वीकृति प्रदान की है। यह पांटून सेतु बन जाने से नागरिकों का आवागमन सुचारु हो जाएगा। यह जनता की अपेक्षाओं का पुल है जिसकी स्वीकृति पर प्रदेश सरकार को समस्त सम्मानित जनता की तरफ से धन्यवाद  ज्ञापित करता हूँ।
यह जानकारी विधायक विपिन सिंह के मीडिया प्रभारी वैभव अग्रहरि ने दी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।